Monday 9 January 2017

कल का बाजारः कैसी रहेगी चाल, कहां होगी कमाई

You can also follow us for daily intraday updates click here to SUBSCRIBE US http://www.ripplesadvisory.com/free-trial.php

मौजूदा समय़ में बाजार को एक सीमित दायरें में कारोबार कर रहा है। बाजार में दो बड़े इवेंट है जिसके चलते बाजार किसी रेंज को तोड़ने के लिए तैयार नहीं है। मौजूदा समय में बाजार 8000-8300 के उपरी स्तर को मुश्किल से पार करने की कोशिशों में लगा हुआ है। लेकिन बजट और इलेक्शन के नतीजों के बाद निवेशक इन दोनों ही इवेंट का इंतजार करेंगे। हालांकि यूपी में चुनाव को लेकर बेहतर रुझान देखने को मिल रहा है। बजट को लोकर भी बाजार अच्छे अनुमान लगा रहा है। तब तक के लिए मिडकैप और स्मॉलकैप सेक्टर में तेजी हो सकती है। लेकिन हर सेक्टर के चुनिंदा शेयर में निवेश के बेहतर मिलते नजर आएगें।

शानदार कमाई की वैल्यू पिक

इंडिया सीमेंटः   खरीदें, 6 महीने का लक्ष्य 180 रुपये

छोटी अवधि के लिहाज से वैल्यू पिक के तौर पर इंडिया सीमेंट का शेयर चुना है। उनका कहना है कि सीमेंट सेक्टर में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है। यह कंपनी दक्षिण भारत में भी कंपनी की बेहतर पकड है। नोटबंदी के बाद भी इसमें काफी बेहतर प्रदर्शन देखने को मिली थी। लिहाजा इसमें 6 महीने का नजरिया रख 180 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।

No comments:

Post a Comment